CrimeGhaziabadNews
Trending

गाजियाबाद: पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी अपराधी बिल्लू दुजाना और 50 हजार का ईनामी राकेश दुजाना ढेर

राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में शुक्रवार की देर रात मुठभेड़ की दो अलग-अलग घटनाओं में दो इनामी बदमाश मारे गए। बता दें कि मुठभेड़ की इन घटनाओं में मारे गए बदमाशों के नाम राकेश और बिल्लू उर्फ अवनीश बताए जा रहे हैं। दोनों ही बदमाश गौतमबुद्ध नगर जिले के बादलपुर थाना क्षेत्र के गांव दुजाना के निवासी बताए जा रहे हैं।

  • गाजियाबाद पुलिस से अलग अलग जगह हुई मुठभेड में दो बदमाश ढेर।
  • पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़
  • पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी अपराधी बिल्लू दुजाना और 50 हजार का ईनामी राकेश दुजाना ढेर।
  • अनिल दुजाना गैंग के दोनो शातिर अपराधियो पर संगीन धाराओं में दर्ज थे कई दर्जन मुकदमे।
  • इंदिरापुरम पुलिस ने एक लाख का इनामी अपराधी बिल्लू दुजाना को किया ढेर।
  • वही बापूधाम पुलिस ने भी 50 हजार का ईनामी राकेश दुजाना को मुठभेड़ में किया ढेर।
  • एसपी क्राइम, CO के बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी गोली
  • मुठभेड़ में सिपाही भी गोली लगने से घायल
111 79
112 6

गाजियाबाद : गाजियाबाद में शनिवार तड़के पुलिस से हुई मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर हो गए। मुठभेड़ में एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हो गया है। मारे जाने वाले बदमाशों में बिल्लू दुजाना एक लाख का और राकेश 50 हजार का इनामी था। पुलिस ने बिल्लू को इंदिरापुरम जबकि राकेश को मधुबन बापूधाम क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में ढेर किया है। गाजियाबाद में अपराध के बढ़ते मामलों पर लगाम लगाने के लिए अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई तेज है। इसी क्रम में 50 हजार के इनामी बदमाश राकेश को पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया था। लेकिन, जैसे ही वह पुलिस के शिकंजे में फंसा, गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद एनकाउंटर शुरू हो गया।

112 7
Images Credit – @ghaziabadpolice twitter

एनकाउंटर का यह मामला मधुबन के बापूधाम थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां 50 हजार के इनामी राकेश मोटरसाइकिल से कहीं जा रहा था। इसी दौरान पुलिस ने उसे रुकने को कहा। इसके बाद दोनों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। बदमाश राकेश ने गोली चला दी। यह सिटी एसपी के बुलेटप्रूफ जैकेट पर जाकर लगी। इसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो बदमाश घायल हो गया। इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

113 2
114 19
115 19
116 13
111 74

Umesh Kumar

Umesh is a senior journalist with more than 15 years of experience. Freelance photo journalist with some leading newspapers, magazines, and news websites and is now associated with Local Post as Consulting Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button