GhaziabadSpiritual

गौर कैस्केड्स में श्रीमद भागवत कथा का आयोजन ; अध्यात्म की दुनिया में अनोखा प्रवेश

गाजियाबाद : भगवद गीता, जिसे गीता के रूप में भी जाना जाता है – “भगवान का गीत” किसी के जीवन का एक व्यावहारिक मार्गदर्शक है जो व्यक्ति को अपने जीवन को फिर से व्यवस्थित करने, आंतरिक शांति प्राप्त करने और सर्वोच्च (परम वास्तविकता) तक पहुंचने के लिए मार्गदर्शन करता है। यह संस्कृत में 700-श्लोक का पाठ है जिसमें महाभारत के भीष्म-पर्व खंड में अध्याय 23 से 40 तक शामिल हैं।

श्रीमद्भागवत कथा-2022 का आयोजन क्लब हाउस, गौर कास्केड्स, राज नगर एक्सटेंशन, गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश में 17 सितंबर से 24,2002 तक किया गया ।

सोसाइटी के अध्यक्ष अनुज राठी व उपाध्यक्ष वंदना शर्मा ने बताया कि सभी कैस्केडियेन्स के द्वारा गौर कैस्केड्स सोसाइटी के क्लब हाउस में विगत 7 दिनों से श्रीमद भागवत कथा का आयोजन चल रहा था जिसका समापन आज हवन के बाद भंडारे के साथ सम्पन्न हुआ।

Day 1
Day 2
Day 3
Day 4
Day 5
Day 6
Day 7

कथा में श्री यशोदानंदन जी महाराज द्वारा अपनी 395 वी कथा में अपने अमृत वचनो से प्रभु की भक्ति का गुणगान करते हुए सभी भक्तजनों के समक्ष जीवन की सच्चाई की व्याख्या करते हुये प्रभु की विभिन्न लीलाओं का वर्णन कर वर्तमान समय में समाज में व्याप्त अत्याचार, अनाचार, कटुता, को दूर करके सुंदर समाज निर्माण के लिए सभी भक्तजनों को प्रेरित किया।

सोसाइटी के सचिव संजीव मलिक ने बताया कि इस आयोजन की पूर्ण व्यवस्था नारिशक्तियो द्वारा की गयी व कथा के दौरान नारिशक्तियो द्वारा लड्डू गोपाल जी की विभिन्न विभिन्न लीलाओं पर आनन्दित होकर, नृत्य व झांकियों की प्रस्तुती देकर बड़ी धूमधाम से श्रीमदभागवत कथा का आयोजन सम्पन्न कराया।

अनुज राठी व संजीव मलिक द्वारा श्री यशोदानंदन जी महाराज का विशेष धन्यवाद किया गया व सभी श्रद्धालुओं के द्वारा किये गए प्रयासों के लिये आभार व्यक्त किया।

4

श्री यशोदा नंदन जी महाराज (वृंदावन) एक आध्यात्मिक दार्शनिक हैं, जो मुख्य रूप से श्रीमद्भगवद गीता पर आध्यात्मिक विषयों पर प्रवचन देते हैं। उनका दिव्य मिशन भगवान कृष्ण के पवित्र नाम का प्रचार करना है और लोगों को दिव्य मंत्र हरे कृष्ण हरे कृष्ण कृष्ण कृष्ण हरे हरे हरे राम हरे राम राम राम हरे हरे का जाप करना है।

|| RADHE RADHE || Contact : 9821131021

#livepooja #bagavadgitalive #lordkrishna #krishnavani #vrindavan #vrindavandham #krishnabhakti #bhajan #spritual #sprituality #sprituallife #live #livepooja #meditation #meditationmusic #bhagwan #bhagwatkatha #bhagwat #bhagwatgeeta #bhagwatkathalive

LP News

Local Post News Network

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button