Uncategorized

केके की बेटी तमारा ने कहा: “मैं हमेशा अपने पिता से प्यार करती रहूंगी” और एक अंतिम संस्कार कार्ड साझा किया।

मुंबई : केके की बेटी तमारा ने एक नए सोशल मीडिया पोस्ट में अपने प्यारे पिता को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। अंतिम संस्कार कार्ड साझा करते हुए, तमारा ने लिखा: “मैं हमेशा अपने पिता से प्यार करूंगी।” केके का 31 मई को 53 वर्ष की आयु में निधन हो गया। वह कलकत्ता में एक संगीत कार्यक्रम में प्रदर्शन कर रहे थे जब वे बीमार पड़ गए। तभी वह अपने कमरे में गिर पड़ा। उनका अंतिम समारोह आज 2 जून को होगा। केके की बेटी तमारा ने उनके अंतिम संस्कार का विवरण साझा किया, अपने सोशल मीडिया पोस्ट में एक दिल दहला देने वाला संदेश जोड़ा। 53 वर्षीय गायक ने कोलकाता के नज़र लुमांची में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान चिंता की शिकायत की। वह सीएमआरआई अस्पताल जा रहे थे, तभी उन्होंने अंतिम सांस ली। पॉप सिंगर आज मुंबई में आराम करेंगे।

केके की बेटी तमारा पेन हार्ट ब्रेकिंग नोट
अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तमारा ने अपने पिता केके के अंतिम संस्कार की जानकारी साझा की। इसके अलावा, उसने “ऑलवेज लव यू डैडी” लिखा और एक हार्ट इमोजी जोड़ा। तमारा के इंस्टाग्राम प्रोफाइल से पता चलता है कि वह एक गायिका, संगीतकार और निर्माता हैं। उसका खाता माइक्रोफ़ोन या स्टूडियो में उसके लेखन और संगीत बनाने के वीडियो से भरा है।

112 1

हम आपको याद करते हैं केके
केके भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे बहुमुखी गायकों में से एक हैं। वह हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली सहित कई भाषाओं में हिट गाते हैं। केके को कथित तौर पर दिल का दौरा पड़ा था। संगीत कार्यक्रम के बाद, गायक बेहोश हो गया और उसे शहर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। अस्पताल के अधिकारियों ने इंडिया टुडे टीवी को बताया कि रात करीब 10 बजे कोलकाता के सीएमआरआई अस्पताल में उनकी “मृत्यु” हो गई। केके के परिवार में उनकी पत्नी और बच्चे हैं। इससे पहले कोलकाता पुलिस ने एक सिंगर की मौत पर अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया था. पुलिस के मुताबिक उसके चेहरे और सिर में चोट आई है। प्रारंभिक ऑटोप्सी रिपोर्ट अब अप्राकृतिक मौतों से इंकार करती है। मृत्यु के बाद की प्रारंभिक रिपोर्टों में “मृत्यु के संदर्भ में अप्राकृतिक” कुछ भी नहीं दिखा। अंतिम ऑटोप्सी रिपोर्ट 72 घंटे के भीतर जारी की जाएगी।

केके अपने पीछे पत्नी ज्योति और अपने दो बच्चों नकुल कृष्ण कुन्नाथ और अपनी बेटी तमारा कुन्नाथ को छोड़ गए हैं। केके ने 1991 में ज्योति से शादी की। केके का परिवार बुधवार सुबह कोलकाता एयरपोर्ट पर मिला। शव परीक्षण पूरा होने के बाद, गायक के शरीर को मुंबई ले जाया गया। मौत का कारण निर्धारित करने के लिए कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में एक शव परीक्षण किया जाएगा। पुलिस कथित तौर पर ग्रांड होटल के सीसीटीवी फुटेज की भी समीक्षा करेगी और कर्मचारियों और कार्यक्रम के आयोजकों के साथ इस पर चर्चा करेगी। कोलकाता के नजुरुरु मंच में परफॉर्म करने के बाद केके बीमार पड़ गए। कथित तौर पर उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। कोलकाता कॉन्सर्ट के बाद, ब्रॉडकास्टर गिर गया और उसे शहर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। कोलकाता के सीएमआरआई अस्पताल में लगभग 10 बजे अस्पताल प्राधिकरण में उनकी “मृत्यु” हो गई।

WhatsApp Image 2022 05 29 at 5.21.44 PM

इस बीच, पश्चिम बंगाल के युवा खेल मंत्री अर्प बिस्वास ने संवाददाताओं से कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा, “उनके परिवार को सूचित कर दिया गया था। उनके बुधवार सुबह कोलकाता पहुंचने की संभावना है।”
केके वर्षों से प्रशंसकों के लिए सांत्वना और सांत्वना की आवाज रहा है, और संगीत उद्योग में इसका स्थान ठोस बना हुआ है। महान गायक का एक प्रशंसक आधार है जो पीढ़ियों तक फैला है। उनके उद्योग भागीदारों और कई दिल टूटने वाले प्रशंसकों ने भावपूर्ण कलाकार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की, जिन्होंने लोगों को अपने संगीत के माध्यम से प्यार और दोस्ती में विश्वास करने में मदद की।
23 अगस्त 1968 को जन्मे, उन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बंगाली सहित भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए हैं। उनका पहला एल्बम, पल, 1999 में रिलीज़ हुआ था। उन्होंने जल्दी से कई फिल्में रिकॉर्ड कीं और चार्ट-टॉपिंग गाने प्रदान किए जो उनकी पसंदीदा प्लेलिस्ट में बने रहे। दिल इबरदैट गायिका में सलमान खान, ऐश्वर्या राय और अजय देवगन हैं और वह हम दिल दे चुके सनम से इंडीवुड में डेब्यू कर रही हैं। हिट गीत तड़प तड़प पर उनकी उदास लेकिन भावपूर्ण आवाज के लिए उनकी प्रशंसा की गई, और जैसा कि वे कहते हैं, बाकी इतिहास है। वह प्यार के पल, यारों, ओ मेरी जान, खुदा जाने जरा सा, दिल इबादत, राष्ट्रगान पहला पेला प्यार, सच कह रहा है दीवाना जैसे गानों के साथ यादगार रहेंगे।

(This story has not been edited by localpostit.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to)

LP News

Local Post News Network

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button