Entertainment

आश्रम 3 की सीधी-साधी पम्मी पहलवान हुईं बोल्ड

Mumbai : ‘आश्रम 3’ (Aashram 3) वेब सीरीज में पम्मी पहलवान ने अपने सीधे-साधे लुक से ऐसा तहलका मचाया कि वो रातों-रात पॉपुलर हो गईं। वहीं अब पम्मी पहलवान जल्द ही दूसरी वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज में पम्मी ने अपना ऐसा रूप दिखाया है जिसे देखकर फैंस के पसीने ही छूट जाएंगे। ये वेब सीरीज कोई और नहीं बल्कि ‘शी’ का दूसरा सीजन है। हाल ही में इस वेब सीरीज का दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसमें अदिति पोहनकर ने ऐसे-ऐसे सीन दिए हैं जिसे देखकर आप ‘आश्रम 3’ को भूल जाएंगे।

113 2

भूमिका के रोल में नजर आईं पम्मी पहलवान

इस वेब सीरीज के दूसरे ट्रेलर में भी पम्मी किरदार के रोल में हैं। इस अपराध ड्रामा सीरीज में अदिति अंडरकवर कांस्टेबल के रूप में है। जो कि अपनी जांच पड़ताल संभोग वर्कर के रूप में प्रारम्भ करती हैं।

लगाया बोल्डनेस का तड़का

1 मिनट 44 सेकेंड के ट्रेलर में अदिति पोहनकर (Aditi Pohankar) ने हद से अधिक बोल्ड सीन्स का तड़का लगाया है। इस ट्रेलर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अदिति पोहनकर ने शेयर किया है। ट्रेलर को शेयर कर अदाकारा ने कैप्शन में लिखा- ‘आ रही हूं मैं।’ इसलिए आप तैयार हो जाइए। भूमि फिर से वापस आ गई है। देखिए ‘शी’ का सीजन 2 केवल नेटफ्लिक्स पर।

17 जून को होगी रिलीज

‘शी’ वेब सीरीज 17 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसके कुल 7 वेब एपिसोड है। इसमें अदिति पोहनकर के अतिरिक्त सुहिता थट्टे, शिवानी रंगोल और सैम मोहन जैसे सितारे अहम भूमिका में हैं।

(This story has not been edited by localpostit.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to)

WhatsApp Image 2022 05 29 at 4.47.13 PM
WhatsApp Image 2022 05 29 at 5.21.44 PM
ad

LP News

Local Post News Network

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button